love quotes in hindi - Shayari ki dukan ( india`s Premium site for shayari`s & quotes)

[ad_1]


03 Oct L O V E – Q U O T E S




love quotes images , love quotes for her , love quotes in hindi , love quotes for wife , love quotes for husband , love quotes , love quotes for him , love quotes and images , love quotes and sayings , love quotes about him , love quotes after fight , love quotes about her , love quotes about life , love quotes about eyes , a love quotes for him , a love quotes for girlfriend , a love quotes for my husband , a love quotes for her , a love quotes in hindi , a love quotes images , love quotes best , love quotes by famous authors

 


 


 


















love quotes in hindi


ज़िन्दगी की रगों में
सांस बन दौड़ने की
कल्पना करता हूँ ।


मैं हर सवेरे
अपने यार का दीदार
करने की चाह रखता हूँ ।


तेरे प्यार में ऐ सनम
ख्यालातों संग
ज़िन्दगी बसर
कर रहे हैं ,


फिक्र कौन करे ज़माने की
तसल्ली को तुम्हारी
अपना ख्याल भी
रखा करता हूँ ।



सफ़र ये आसान नहीं


जब हमदम साथ नहीं


कहीं बादल हैं


पर बरसात नहीं


कहीं उसके थमने के


आसार नहीं


हर ओर से जो


हो चुके थे निराश


आज उनको है अपनी


मंजिल की तलाश


जब लगती है प्यास


सबको होती है एक बूँद


से भी बड़ी सी आस


दिला देती है एहसास


कौन है कितना ख़ास



Love Shayari in Hindi Font, Hindi Love Shayari, New Love Shayari 2017, Best Love Shayari for Whatsapp Facebook, Shayari on Love, Shayari for Love, Love Shayari for Girlfriend Boyfriend, GF BF, Husband Wife, Latest Love Shayri, Funny Love Shayari, Romantic Love Shayari, Love hindi shayri, Love Shayri, Love Shayri hindi.


कुछ कहना चाह रही थी


आज वो फिर नज़र आयी


धुंधलाती सी तस्वीर में


रंगों की रंगत ने


जैसे करामात दिखलायी


आज कुछ नया सा एहसास है


उसके हाथों में फिर मेरा हाथ है


लकीरों को खिंचने की चाहत लिए


वो खिलखिलायी


और वो हमारे करीब आयी


नदियों की धारा को लिए


वो बहती ही जा रही थी


धीरे धीरे आँखों में उसकी


शर्म सी छा रही थी


शायद


शायद वो


कुछ कहना चाह रही थी


आज वो हमें फिर से अपना


banana chah rahi thi


Love shayari


 



मेरी आह निकल रही


कशिश तेरी आँखों की


मेरे दिल में


यूँ जगह कर रही


दबी जबान से जैसे


मेरी आह निकल रही


मुस्कान तुम्हारी


होठों पर कुछ यूँ बिखर रही


बड़ी मुश्किल में हैं


हमारी जान


देखो अब कहीं जाके


हमारी सांसें संभल रही


दिल की दरख्वास्त


इस रूह का एक ही मकसद


इश्क में जियें


Ishq में खिलें


इश्क में उडें


IIshq में डाले


एक दूजे की बाहों में


बाहों के हार


नज़रों में तेरी करें


अपनी मंजिलों की तलाश


और बह चले


उन हवाओं की सनसनाती रुत में


जहां हो तो सिर्फ तेरे प्यार की प्यास


कुछ ऐसी ही है


इस छोटे से दिल की दरख्वास्त


ये वो अनजाने थे


रंग वही पुराने थे


बस मिल बैठ कर सजाने थे


कुछ दूर साथ चले


ये वो अनजाने थे


राग अपने अपने


दोनों ही को सुनाने थे


एक साज़ में बंध चुके थे


अपनी ही दुनिया में


वो रंग चुके थे


हलके से एक दिन आंधी


अहम् की उन दोनों के बीच गहरायी


और दूरियां उन दोनों ने बढाई


क्या उन्हें एक दूजे की याद ना आई


ये कैसी बेरहम आग


उन्होंने अपने आँगन लगायी


 


love quotes images , love quotes for her , love quotes in hindi , love quotes for wife , love quotes for husband , love quotes , love quotes for him , love quotes and images , love quotes and sayings , love quotes about him , love quotes after fight , love quotes about her , love quotes about life , love quotes about eyes , a love quotes for him , a love quotes for girlfriend , a love quotes for my husband , a love quotes for her , a love quotes in hindi , a love quotes images , love quotes best , love quotes by famous authors

Love shayari


Love quotes in hindi


वक़्त के साथ साथ


है अजीब ये कहानी


एक दीवाना एक दीवानी


और एक सयानी


दीवाना डूबा रहता था


सयानी के प्यार मेंवानी बेबस थी


दीवाने के इंतज़ार में


सयानी को यह बात रास न आयी


और दीवाने के दिल में


यह बात उसने बैठायी


शादी की कसमो को


उन अनकहे वादों को


निभाना


गुजरी बातो को


अपनी चाहतो को


वक़्त के साथ साथ


भूल जाना


है हमसफ़र वही जो संग


चल रहा है


मैं कुछ भी नहीं


देख तेरी खातिर


दीवानी का दिल मचल रहा है


यह सुन दीवाना भी अब


पल पल बदल रहा है


याद रखना यह तारीख


वो नादान दीवानी हो रही


जिसकी कहानी


आज आम हो रही


कह रहे हैं आशिक भी


ज़रा याद रखना यह तारीख भी


ए मासूम अनजानी


तुम हो रही हो सयानी


भूल के भी उन गलियों में न जाना


मासूम कलि यूँही किसी की


बातों में ना आना


जब भी दिल अपना लगाना


सोच समझ के फैसला अपना सुनाना


Love shayari


Love shayari


काबिलियत की तेरी


अर्जी को मेरी


मर्जी की तेरी


मोहब्बत को मेरी


इज़ाज़त की तेरी


सलामती को मेरी


हिफाज़त की तेरी


जरूरतों को मेरी


मुद्दतो से तेरी


ज़िन्दगी को मेरी


एक अदद


मुस्कान की तेरी


ख्वाहिसों को मेरी


काबिलियत की तेरी


बस इतना सा जानो


तुम राहत हो मेरी


हम खो बैठे है खुद ही को


हर आहात पे तेरी


Love shayari


Love shayari


ऐसी दूरी सह पाएंगे


इंतज़ार की इंतज़ार


करते करते इन्तेहाँ हो गयी


बाज़ार में खरीददारी


करते करते शाम हो गयी


घंटो राह में आँखें बिछाये थे बैठे


सोच रहे थे


आजकल चुप चुप क्यूँ हैं रहते


भला हमसे अपने दिल की बात


क्यूँ नहीं हैं कहते


वक़्त अब गुजरता नहीं


तू संग है पर


पहले सी मस्तियाँ क्यूँ नहीं


आँखे शरारती अब क्यूँ नहीं


मुझसे शिकायते भला क्यूँ नहीं


ऐसी दूरी सह न पाएंगे


मजाक में भी हम तुमसे


रूठ नहीं पाएंगे


 


इश्क की इन गलियों में


जिन गलियों से गुजरने की


ख्वाहिश लिए चले जा रहे थे


जिस दुपट्टे के सरकने से


हम मचले जा रहे थे


आज उन्ही गलियों में


उसी दुपट्टे के संग


उड़ने की चाहत


मेरे दिल में यूँ घर कर गयी


इश्क की इन गलियों में जब


तू मेरी आँखें नम कर गयी


कल रात तुम चुपके से


हमें दुआ सलाम कर गयी


Love shayari


बंधन में बंधे हैं


काजल से सजी आँखों में


नज़रें तुम्हारी


कुछ ऐसी सज रही हैं


की कह रहे हैं कुछ


और आप हैं की कुछ


और ही समझ रही हैं


बंधन में बंधे हैं


जहा नियम बड़े कड़े हैं


तेरे इंतज़ार में ना जाने


कब से यही खड़े हैं



Love quotes for wife


मंजिल मिल चुकी थी


जाने अनजाने


किसी से गुफ्तगू कर ली


फिर बातों बातों में


दोस्ती कर ली


प्यार के रंग में डूबे जा रहे थे


कसमे -वादे निभाना चाह रहे थे


दोनों अपनी ही बस्ती में खुश थे


भीड़ में थे पर वो गुम थे


हर पल में उनके एक अजब सी


मस्ती घुल चुकी थी


शायद दोनों को अपनी अपनी


मंजिल मिल चुकी थी


सपनो में अपनों को


अपनों को अपनों की


सपनो को सपनो की


अपनों के सपनो को


सपनो में अपनों की


इतनी सी ख्वाहिश को


पूरा करने को


अपनों की इजाज़त की


रब की इबादत की


बस एक चाहत की


और एक कदम बढाने की


जरुरत महसूस जो करो


तो सपनो में अपनों को


शामिल किया करो


महसूस हमने किया


सामने तुम्हारा हैं बैठे


कुछ दिल में है


पर यूँ ही कैसे कहते


तुम बेसब्री से इंतज़ार में डूबी हो


तुम हर पल मेरी बातों में गूंजी हो


जानकर हैरान हो रही


झूठ मूठ आँख मूँद सो रही


अपने ख्यालो में


कुछ अनसुलझे सवालों में


जबसे हमें शामिल है किया


नजदीकियाँ होती हैं क्या


महसूस हमने किया


रहती हो हमारी धडकनों में


शरारती हो अंदाज़-ए -बयान


और पूछे वो रहते हो कहाँ


बेझिझक पर्दा शर्म का उठाओ


और कहदो   ज़रा सूरत तो दिखलाओ


आइना हमारी आँखें बन जाएँगी


जब भी तुम बन संवर


झूठ झूठ इतराओगी


जब बिछदेंगे हम तुम


कल कब मिलोगी


यह जरुर बतलाओगी


बेहिसाब बारिश के मौसम में


इन्द्रधनुष सी खिलखिलाओगी


क्या मुझसे ये वादे निभाओगी


रहती हो हमारी धडकनों में


कल तुम सब को बतलाओगी


इज़ाज़त आपकी चाहते हैं


हुज़ूर कहिए


यूँ चुप तो न रहिए


हमारी तारीफों को ज़रा सी


तवज्जो तो दीजिये


बस इतना सा रहम इस


दीवाने पे कीजिये


इज़ाज़त आपकी चाहते हैं


कुछ लिखने से पहले


बस आपको मुस्कुराते


देखना चाहते हैं


घर से निकलने से पहले


love quotes in hindi


और हमने तेरी खातिर


परिंदे आकाश में फिरते


कुछ इस धरती की


पनाह में बसते


सपने रातों के उजाले में हैं निकलते


अपनी इक अलग सी


दुनिया को वो हैं रचते


यहाँ हर किसी ने


अपने एक जहां बसा रखा है


और हमने तेरी खातिर


अपने सपनो को भी सुला रखा है


कुछ ऐसी हमारी रानी है


वो बेहतरीन


एक ऐसी हसीन


जिसकी बातों में शामिल


बस हम है


वो कहती है


कुछ कहो ना


यूँ चुप चुप रहो ना


जुबान पे तुम्हारी


नाम हमारा आता नहीं


दिल को तुम्हारे


हमारे सिवा कोई भाता नहीं


करो ना करो यकीन


कुछ ऐसी हमारी रानी है


है छोटी पर दिलचस्प


हमारी प्रेम कहानी है


 


मोहब्बत में हूँ


बस करो की


इतना प्यार


मैं कैसे संभालू


एक पल को सोचू


एक पल तुमको निहारूं


और कुछ इसी तरह


दिन रात मैं गुजारूं


तेरे ख्वाबों को पूरा करने की


आस्मां में पतंग सा उड़ने की


कोशिश क्यूँ ना करूं


जब हर पल है रंगीन


तो जज्बातों में क्यूँ ना बहूँ


मोहब्बत में हूँ


भला औरों से क्यूँ ना कहूं


प्यार करना कोई तुमसे सीखे


चोरी चोरी


कोरी कोरी


बातें तेरी थोड़ी थोड़ी


चलती हो तुम होले होले


मिश्री सी मिठास घोले


हसीन मेरा हर पल हो आया


कुछ कम सा था


जो मैंने तुममे पाया


हमें पता है वादे


तुम्हारे हैं सच्चे नहीं हैं झूठे


कभी कभी तुम यूँही


रहते हो रूठे रूठे


प्यार करना कोई तुमसे सीखे


मोहब्बत निभाना कोई तुमसे सीखे


love quotes in hindi


तेरी इबादत मिली


रोशनी को मेरी


वो मोहब्बत मिली


रहता हूँ इस जहां में


और तेरी इबादत मिली


रंगों में नहाई अब


हर सुबह नज़र आती है


तेरी खुशबू मेरी ज़िन्दगी


को कुछ इस तरह महकाती है


की तेरी इक झलक हमें


जन्मों का सुकून दे जाती है


बहक जाता हूँ


जब तुम को सामने पाता हूँ


एक पल भी अब


तेरे बिन रह नहीं पाता हूँ


मेरा मकसद था


कहती हो एहसान


मेरी चाहत से अनजान


लगती हो नादान


ज़रा सुनो


यह प्यार भरा फरमान


अब कुछ भी हो जाए


चाहे हम कितना भी सतायें


या हम तुमसे रूठ जाये


तुम झुकना नहीं


कहने से चूकना भी नहीं


गुनाह को मेरे मैं कुबूल करूँगा


फिर कभी दोबारा


ना मैं तुमसे लडूंगा


सिर्फ इश्क करूँगा


इश्क करूँगा…….


पर इस बात से इत्तेफाक रखना


मेरा मकसद था


बस इक तुम्हारा ख्याल रखना


हमारा कोई ख्वाब नहीं 


मैं इस तरफ


तुम उस तरफ


और कुछ ही पल पहले


हमने देखे


वो रंग तुम्हारे रुपहले


जी चाह रहा था


रंग में तुम्हारे रंग जाने को


एक मन था संग तुम्हारे


बादलो से घिर जाने को


कुछ रहा नहीं अब कह जाने को


वक़्त हो गया था


दूर तुमसे जाने का


तुम सामने ही थी और


ढूंढ रहा था मैं वजह


दिल को तुम्हारे बहलाने का


मन नहीं था


तुम्हे अलविदा कहने का


उस दर्द को फिर से सहने का


माना हम तुम साथ नहीं


ऐसे जीना आसान नहीं


सच कहें


तुम हमारी अर्धांगिनी हो


हमारा कोई ख्वाब नहीं


Love quotes in hindi


आसमान की चादर


रौनक लौट आयी


भीनी भीनी खूशबू हवा में समाई


मैं अभिभूत हूँ


देख तुम्हारे विचारों की गहराई


देखो ज़रा


आसमान की चादर भी कैसी जगमगायी


मन में मेरे है कशमकश


तुम तुम ही हो या हो मेरा ही अक्स


ढूंढना चाहे कोई तो भी ना ढूंढ सकेगा


तुम जैसा ओर कोई शख्स


मैं सरहद भी लांघ गया था


तुझसे मिलने की खातिर


एक रोज़


मैं सरहद भी लांघ गया था


और कहती हो मैं तुमसे


दूर क्यूँ गया था


हँसते हँसते


तुम जिक्र जुदाई का कर रही थी


तुम्हे क्या पता


यहाँ मेरी जान जल रही थी


मैं कहता नहीं


हाँ सहता भी नहीं


हर जशन में शामिल


तुम्हे करना चाहते हैं


शायद यही थी वजह


की हम तुमसे मिलना चाहते हैं


हमारे बिना रह नहीं पाते


दिल तो तुम्हारा


संभाले नहीं संभल रहा था


मैं कुछ भी कहूं


तुम्हे खूब जच रहा था


हर पल के संग


तेरी मेरी नजदीकियां


बढती ही जा रही थी


धीरे धीरे ही सही


जिंदगी पटरी पे आ रही थी


कुछ तो ज़िन्दगी भर साथ रहके भी


एक दूजे को समझ नहीं हैं पाते


और तुम हो की एक पल को भी


हमारे बिना रह नहीं पाते


love quotes in hindi


बड़ी खूब


मेरी हमदम मेरी दोस्त


मेरी ज़िन्दगी की होस्ट


तुम्हारा मुस्कुराना


पलकों का लहराना


बालों का बिखरना


एक कला है


हमें पता है तुम्हारे अन्दर


एक कलाकार बसा है


इस जीवन में तेरा साथ मिला


बड़ी खूब मेरे रब की रजा है


तेरे आने से उम्मीद हो गयी


जिस मोहब्बत के साये में


आज जी रहा हूँ


खुशनसीब हूँ


हर पल पानी सा बह रहा हूँ


खुद को जान रहा हूँ


इस जहां में आने की वजह


तलाशा करता था


जाने किस तरह खुद को


संभाला करता था


तेरे आने से उम्मीद हो गयी


मेरी धड़कन भी तेरी मुरीद हो गयी


जरा सम्भल के


जिनको समझ नहीं थी


वो बोल रहे थे


खुली हवा में ज़हर घोल रहे थे


पोल खुली तो


नजर वो आये नहीं


और सीधे साधे कभी


किसी को भाए नहीं


नज़र जो खुल भी जाए


वक़्त के गुजर जाने के बाद


तो कोई कैसे हो आबाद


जरा सम्भल के


जाने कहाँ छुपा हो अगला दगाबाज़


 


love quotes images , love quotes for her , love quotes in hindi , love quotes for wife , love quotes for husband , love quotes , love quotes for him , love quotes and images , love quotes and sayings , love quotes about him , love quotes after fight , love quotes about her , love quotes about life , love quotes about eyes , a love quotes for him , a love quotes for girlfriend , a love quotes for my husband , a love quotes for her , a love quotes in hindi , a love quotes images , love quotes best , love quotes by famous authors

एक दूजे को आदाब


कुछ मुलाकातें ऐसी होती हैं


वो आते हैं


टकराते हैं


फिर गुमसुम से हो जाते हैं


खुद को रोक नहीं हैं पाते


उसी को ढूंढते है आते जाते


पलटते रहते है किताब


देखते हैं जागती आँखों से ख्वाब


हो जाते हैं एक दूजे से मिलने को बेताब


कुछ हैं जो प्यार में


कह रहे एक दूजे को आदाब


हम मस्त कलंदर


एक नग


जो नथनी बना बैठा है


काजल से तुम्हारी ऐठा ऐठा है


कंगन भी कुछ कम नहीं


पहला दूजे से रूठा बैठा है


पायल भी तुम्हारी


याद में हमारी


गा रही क़वाली


मेरी मासूम कली


मिश्री की डली


रूठो न यूँ की सूना सूना सा


हो जाता है मंजर


ज़रा हंस भी दो की


हो जाये हम मस्त कलंदर


हमारी जहाँआरा


love quotes in hindi


महसूस कुछ यूँ किया है


पी रहा हूँ अमृत


जिसजिक्र हमने आज


पहली ही दफा किया है


अब जैसे हर पल  को


खुल के जिया है


किस्सा कुछ ऐसा ही है हमारा


हिस्सा हो चुके हैं हम तुम्हारा


बड़ी खूबसूरत है हमारी जहाँआरा


love quotes in hindi


 


आदतें हमारी तुम पहचानती हो


तसवीरें बोल पड़ेंगी


तकदीरें जाग उठेंगी


बजने लगेंगी शेहनाईयां


लुट जाएँगी तनहाइयाँ


जब जब नज़रें तुम्हारी


हम से मुलाकातें करेंगी


आदतें हमारी तुम पहचानती हो


दूरियां हैं क्यूँ यह भी जानती हो


और क्या चाहे खुद से


जब तुम हमें अपना मानती हो


हीर राँझा का अवतार हो


Love Shayari


जो इश्क में हैं होते


वो वक़्त को जाया


यूँही नही किया करते


जहां से हैं गुजरते


लोग उन जैसा होने हैं लगते


बादल भी हैं जब जब बरसते


मोहब्बत को भीगाने को हैं तरसते


और प्यार में डूबना तो है एक कला


जो डूबा वो अपने खुदा से जा मिला


ज़रा ढूंढो अपने प्यार को


और जो ढूढ़ चुके हो तो


ज़रा समझो अपने यार को


महसूस करो उसके दीदार को


रब करे प्यार तुम्हारा सदाबहार हो


क्या पता तुम ही में अगले


हीर राँझा का अवतार हो


खुदा करे खुशियाँ तुम्हारे


जीवन में बेशुमार हो


love quotes in hindi


इन्द्रधनुष के सातों रंग


अंदाज़ ए वफ़ा


कुछ ऐसा होगा


तेरा पल पल इन


आँखों में बयां होगा


रोम रोम मेरा


फिर से जवां होगा


ऐसा समा ओर कहाँ होगा


जब हम तुम होंगे संग


ढूंढ लेंगे हमें


इन्द्रधनुष के सातों रंग


बज उठेंगे ताल और मृदंग


जश्न में डूबेंगे


हम और हमारी हमदम


love quotes in hindi


हाँ हम लड़ेंगे


जीने को बहाने हैं हज़ार


पर यकीन है


तुम संग आएगी बहार


कभी ना आने देंगे


एक दूजे के बीच में दीवार


रहेंगे हमेशा सपनो पे सवार


ना होने देंगे कभी ऐसे हालात


जहां हम दोनों के बीच बिगड़े बात


चुप ना रहेंगे


कुछ भी….. बस कहेंगे


हाँ हम लड़ेंगे


ऐसा जैसा कभी ना किया


फिर कहना प्यार का वो रंग


भी हमने क्या खूब जिया


उन पलो में भी हमने तेरे


प्यार ही को महसूस था किया


रखते हैं ऐसी ख्वाहिश


जाने अनजाने में


हमारे फसानो में


आप कुछ यूँ शामिल हुए


ज़िन्दगी में हमारी


वो निखर आया


भूला ना पाए


ऐसा प्यार पाया


परेशानियों में करते हैं


आप ही से गुजारिश


सपनो में हमारे रोज़ आया करो


रखते हैं ऐसी ख्वाहिश


Love Quotes



मुझसे मेरा साया


मुद्दतो में किसी को


ऐसा प्यार नसीब है होता


वो है बदनसीब जो


उस पर से यकीन है खोता


कहते नहीं बनता


सपने जो था बुनता


हूबहू तुममे पाया


खुदा ने मिलाया


मुझसे मेरा साया


 


love quotes in hindi


प्यार में शक करना


कुछ सपने हमने भी देखे


kuch अपने भी हमने देखे


कुछ सपने थे अपने तो


kuch अपनों के भी थे सपने


कुछ के सपने टूट गए


जब उनके उनसे रूठ गए


रूठना मनाना


हर बात खुल कर कह जाना


कुछ ऐसा ही होता है


प्यार मे डूब जाना


कुछ ने अपनों के संग थे सपने सजोये


बिखर जाने पे वो भी रोये थे


कई कई रात नहीं सोये थे


कुछ वक़्त खुद ही के संग जो गुजारा


कहने लगे खुद ही से


प्यार में शक न करना दोबारा


Love quotes


आशिकों के अंजुमन में


हुस्न भी गजब है


और रुत भी


पानी की बूंदों सी


छलक रही थी तुम भी


टप टप बरस रही थी


बारिश सी


मन में जाग उठी


ख्वाहिश सी


क्यूँ ना बह चले इन पलो में


शामिल हुए अब हम भी


आशिकों के अंजुमन में





[ad_2]

Source link

Comments

Popular posts from this blog

Photochain Photography Contest

HD 75+ Cute Teddy Bear Images, Pictures for Whatsapp DP & Facebook

Hindi Paheliyan for Whatsapp with Answer